Sun. Jun 20th, 2021

नाथ ने दावा किया कि ‘मेरा भारत महान’ का नारा बेमानी हो गया है क्योंकि भारत अब केवल COVID-19 के प्रकोप के कारण जाना जाता है। पूर्व एमपी सीएम पर निशाना साधते हुए पात्रा ने कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व वाली पार्टी के नेता देश को बदनाम करने में मजा लेते हैं।

एक अन्य चौंकाने वाले बयान में, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने दावा किया कि कोरोना की दूसरी लहर को भारतीय कोरोना का वेरिएंट कहा जा रहा है। बता दें कि शनिवार को, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को चीन से उत्पन्न होने वाले COVID-19 का मजाक उड़ाते हुए सुना जा सकता है। भारत में कोरोना वायरस मामलों में वृद्धि का उल्लेख करते हुए, उन्होंने आरोप लगाया कि यूके के पीएम बोरिस जॉनसन ने “भारतीय कोरोना” के डर से भारत के लिए उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया था।

नाथ ने दावा किया कि ‘मेरा भारत महान’ का नारा बेमानी हो गया है क्योंकि भारत अब केवल COVID-19 के प्रकोप के कारण जाना जाता है। पूर्व एमपी सीएम पर निशाना साधते हुए पात्रा ने कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व वाली पार्टी के नेता देश को बदनाम करने में मजा लेते हैं। इसके अलावा, उन्होंने  जिम्मेदार ठहराया कि कांग्रेस ने 7 अगस्त, 2008 को चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *