Sun. Jun 20th, 2021

कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती सिंगर अरिजीत सिंह की मां का आज (20 मई) को निधन हो गया। कोविड-पॉजिटिव होने के बाद अरिजीत सिंह की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती सिंगर अरिजीत सिंह की मां का आज (20 मई) को निधन हो गया। कोविड-पॉजिटिव होने के बाद अरिजीत सिंह की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अरिजीत सिंह की मां की तबियत काफी गंभीर हो गयी थी। आज सुबह करीब 11 बजे उसने अंतिम सांस ली। अस्पताल में भर्ती होने की खबर सबसे पहले अभिनेत्री स्वस्तिका मुखर्जी और फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी ने कुछ दिन पहले साझा की थी। मशहूर हस्तियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया था कि गायक की मां की तबियत ठीक नहीं हैं उन्हें नेगिटिव ब्लड डोनर की जरुरत थी।

कई मशहूर हस्तियों की तरह, स्वास्तिका मुखर्जी चिकित्सा सहायता के लिए तत्काल पोस्ट को आगे बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर अपने प्रभाव का उपयोग कर रही थी। कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री ने एक पोस्ट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लोगों से अरिजीत सिंह की मां की मदद करने का अनुरोध किया, जो एएमआरआई ढकुरिया में भर्ती थीं। अमरी धाकुरिया में भर्ती गायक अरिजीत सिंह की मां के लिए ए ग्रुप का बल्ड चाहिए था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *