Sun. Jun 20th, 2021

पप्पू यादव को गिरफ्तार कराने के आरोपों पर राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है। इतना बड़ा नहीं हूं कि मेरे कहने से किसी की गिरफ्तारी हो सकती है। लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि उनका समय पश्चाताप करने का है।

सारण में एंबुलेंस विवाद और पप्पू यादव के आरोपों को लेकर भाजपा प्रवक्ता और सांसद राजीव प्रताप रूडी ने आज प्रेस वार्ता किया। अपने प्रेस वार्ता में राजीव प्रताप रूडी ने पप्पू यादव द्वारा लगाए गए लगभग सभी आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि मैं बदनामी से नहीं डरता लेकिन कोई तथ्य के साथ कुछ कहें तभी ठीक है। उन्होंने कहा कि अगर अपराधी किसी मंदिर में बैठ जाए तो वह संत नहीं हो जाता। हमारे एक मित्र पप्पू यादव का एक एफिडेविट था उसमें उन्होंने 32 आपराधिक मुकदमों को स्वयं स्वीकारा है कोई धारा नहीं बची है।

पप्पू यादव को गिरफ्तार कराने के आरोपों पर राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है। इतना बड़ा नहीं हूं कि मेरे कहने से किसी की गिरफ्तारी हो सकती है। लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि उनका समय पश्चाताप करने का है।  राजीव प्रताप रूडी ने यह भी कहा कि उनकी स्वास्थ्य अच्छी नहीं है। लेकिन फिर भी वह आरा जाते हैं और वहां हुड़दंग मचाते हैं।  इसके बाद छपरा आते हैं और यहां भी अफरा तफरी का माहौल मचाते हैं। उनके खिलाफ कई केस भी दर्ज हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *