Sun. Jun 20th, 2021

सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई को रिलीज हुई। अभिनेता के प्रशंसकों को एक्शन ड्रामा से काफी उम्मीदें थीं क्योंकि भाई एक साल से ज्यादा समय के बाद पर्दे पर वापस आने वाले थे।

सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई को रिलीज हुई। अभिनेता के प्रशंसकों को एक्शन ड्रामा से काफी उम्मीदें थीं क्योंकि भाई एक साल से ज्यादा समय के बाद पर्दे पर वापस आने वाले थे। अब सोशल मीडिया पर फिल्म राधे को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ ने राधे को ईद का ब्लॉकबस्टर घोषित किया, वहीं अन्य ने फिल्म की निंदा की। IMDb ने भी फिल्म राधे को अपनी रेटिंग दी है। सलमान खान की ये लगातार दूसरी फिल्म है जिसे IMDb की तरफ से 2 रेटिंग दी गयी है। 

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की IMDb रेटिंग  2 है। रेटिंग 41,658 से अधिक लोगों की समीक्षाओं पर आधारित है। राधे अब IMDb पर सलमान खान की दूसरी सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म है। रेस 3 IMDb पर अभिनेता की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म है। रेस 3 ईद 2018 पर सलमान खान ने अपने प्रशंसकों के लिए उपहार के तौर पर रिलीज की थी। फिल्म की वर्तमान आईएमडीबी रेटिंग 1.9 है। 

राधे से प्रशंसक बहुत निराश हुए और उन्होंने अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेताओं के प्रदर्शन से लेकर  कई तरह के मीम बनाये गये है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *