Sun. Jun 20th, 2021

प्रधानमंत्री कार्यालय के अनुसार मोदी ने निर्देश दिया है कि ज्यादा संक्रमण दर वाले इलाके में कोविड-19 की जांच बढ़ाए जाने की जरूरत है। प्रधानमंत्री मोदी ने कोविड-19 की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक में कहा कि समय की मांग है कि स्थानीय स्तर पर रोकथाम की रणनीति अपनायी जाए।

प्रधानमंत्री मोदी ने कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा की। समीक्षा बैठक के दौरान नरेंद्र मोदी ने ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य ढांचे को मजबूती देने के लिये घर-घर जाकर जांच और निगरानी करने पर ध्यान देने को कहा। प्रधानमंत्री कार्यालय के अनुसार मोदी ने निर्देश दिया है कि ज्यादा संक्रमण दर वाले इलाके में कोविड-19 की जांच बढ़ाए जाने की जरूरत है। प्रधानमंत्री मोदी ने कोविड-19 की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक में कहा कि समय की मांग है कि स्थानीय स्तर पर रोकथाम की रणनीति अपनायी जाए।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ग्रामीण इलाकों में ऑक्सीजन की आपूर्ति का उचित वितरण सुनिश्चित करना जरूरी है।  उन्होंने कहा कि कोविड-19 को लेकर ग्रामीण इलाकों में आवश्यक उपकरणों के साथ आशा, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को सशक्त बनाया जाए। वेंटिलेटर, अन्य उपकरणों के इस्तेमाल के लिए स्वास्थ्यकर्मियों को जरूरी प्रशिक्षण देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *